आपसी रंजिश के चलते प्रधान पति की पीट-पीटकर निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 10, 2018 - 12:14 PM (IST)

बांदाः भले ही यूपी पुलिस बदमाशों पर लगाम कसने के लाख दावे कर ले, बावजूद इसके आए दिन होने वाली वारदातों से उनके दावे खोखले साबित होते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला बांदा का है। जहां आपसी रंजिश के चलते दबंगों ने प्रधान के पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं दबंग वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हैं।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला पैलानी थाना क्षेत्र के नरौली गांव का है। जहां गांव की प्रधान कलावती के पति राम सजीवन को गांव के ही कुछ दबंगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर राम सजीवन से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। इसी दौरान दोनों में हाथापाई होने लगी। तभी गांव के दबंग किस्म के नारायण, रामकिशुन व 2 अन्य लोगों ने प्रधान पति को इतना पीट दिया कि उसकी मौत हो गई। 

जांच कर की जा रही आरो्पियों की तलाश 
मृतक के परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि कई बार पुलिस को यह सूचना दी गई थी कि गांव के दबंग हमें परेशान कर रहे हैं। लेकिन उनकी थाने में कोई शिकायत नहीं लिखी गई। जिसके चलते इन दबंगों ने गांव के इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही।