अस्पताल की लापरवाही से रेप की शिकार मासूम बच्ची की हालत बिगड़ी, MLA ने मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 04:38 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कक्षा 4 की छात्रा के साथ रेप के मामले में महिला अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है। बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा ने बच्ची की हालत बिगड़ने पर आज मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया। विधायक का आरोप है कि महिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बच्ची से रेप के बाद उसका ना तो इलाज किया और ना ही अस्पताल में भर्ती किया था। गांव में जब पीड़ित छात्रा की हालत बिगड़ी तो चाइल्ड केयर के यूनिट की सदस्य और आज बीजेपी विधायक मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने लापरवाह डॉक्टरों के खिलाफ सीएम योगी से कार्यवाही की मांग की है।

मामला थाना तिलहर इलाके का है जहां 7 जनवरी को कक्षा 4 की छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक रमेश ने रेप किया था। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के साथ आरोपी युवक रमेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बीजेपी विधायक का आरोप है कि रेप के बाद डॉक्टर ने उसका इलाज नहीं किया। इलाज के अभाव में गांव में रही थी। जब उसकी आज हालत बिगड़ी तो वह जिला अस्पताल में उसे लेकर आए जहां उसे भर्ती कराया गया। सात तारीख को जब बच्ची मेडिकल के लिए आई तो अस्पताल के डॉक्टर ने उसका ट्रीटमेंट नहीं किया था और ना ही कोई दवाई दी थी। ऐसे में बच्ची की गांव में जाकर हालत बिगड़ गई।

बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा का आरोप है कि दोषी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से भी बात की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static