हरदोई में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने चक्की कारखाने में लगाई आग, विरोध करने पर मां-बेटे को लाठी-डंडों से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 04:18 PM (IST)

हरदोई (मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) के सांडी थाना क्षेत्र के पिंडारी में दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर चक्की कारखाने में आग लगा दी। इसका विरोध करने पर दबंगों ने मां-बेटे को लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया, जिससे मां-बेटे दोनों घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं, इस घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। एएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों ने आग लगाने के आरोप लगाए है दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः झांसी में हुआ ‘ईट राइट मिलेट्स मेले' का आयोजन, DM मे किया उद्घाटन

मिली जानकारी के मुताबिक, सांडी थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव में दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते अशोक पुत्र धनीराम की चक्की कारखाने में आग लगा दी। आग लगाने का विरोध करने पर दबंगों ने लाठी-डंडों से मां बेटे को जमकर पीट दिया है। आग की लपट देखकर ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।लेकिन तब तक चक्की पूरी तरह जल कर लागू हो गई थी। पिंडारी गांव निवासी अशोक ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि शनिवार की सुबह हम पूर्व प्रधान के घर पर बैठे हुए थे।

यह भी पढ़ेंः UP electricity department के कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर CM योगी ने की बैठक, बिजली कर्मियों को तत्काल काम पर लौटने के निर्देश

दबंगों ने मां-बेटे को लाठी-डंडों से पीटा
उन्होंने बताया कि, इसी बीच मेरे गांव निवासी गोपी, कैलाश, राकेश और सर्वेश मेरे चक्की कारखाने पर गए और आग लगाने लगे। आग लगाने से मना करने पर उन्होंने माता और मेरे भाई को भी लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया। जिससे मेरी माता रामकली और भाई विवेक घायल हो गया है। जिन्हें एंबुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। कारखाने में आग लगने से चक्की पालीसर और बंगले में रखे अन्य सामान जलकर राख हो गए।

Content Editor

Pooja Gill