पुरानी रंजिश के चलते आधा दर्जन दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 12:12 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में पुलिस भले ही ऑपरेशन क्लीन चला रही है, लेकिन उसके बावजूद भी मेरठ में गुंडाराज कायम है। गुंडाराज की लाइव तस्वीरें मेरठ में देखने को अक्सर मिल जाती हैं। ताजा मामला मेरठ के थाना इंचौली क्षेत्र के फिटकरी गांव का है। यहां एक युवक को कुछ अराजक तत्वों ने जमकर पीटा। दबंगो ने युवक को मार-मार कर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गए। 

दरअसल थाना भावनपुर क्षेत्र के रहने वाले रॉबीन की पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी बीच रॉबिन बारात में थाना इंचौली क्षेत्र के फिटकरी गांव पहुंचा। यहां उससे रंजिश रखने वाले कुछ लोगों ने देख लिया और सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। आधा दर्जन से ज़्यादा दबंगों ने युवक को मार मार कर अधमरा कर दिया। इलाके के लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे, लेकिन किसी ने गुंडों के सामने आकर युवक को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई। रॉबिन को मरा समझकर हमलावर मौके से चले गए।

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां युवक जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। वहीं पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी भी कोई आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।   

Ruby