UP Election 2022: CM योगी बोले- महिलाओं और व्यापारियों को सुरक्षा दिए जाने के कारण इतनी अधिक संख्या में मतदान हुआ

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 09:04 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को कहा कि पहले चरण में मतदान का प्रतिशत स्पष्ट रूप से दिखाता है कि महिलाओं और व्यापारियों को भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा सुरक्षा देने के कारण बड़ी संख्या में लोग वोट डाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दंगे नहीं हुए तथा अपराध एवं अराजकता भी रूक गयी है।

 

https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/due-to-security-given-to-women-and-businessmen-such-a-large-yogi-1545708

आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘ जो लोग दंगे में शामिल रहते थे और अपराध करते थे, उनके घरों में सन्नाटा है क्योंकि 11 मार्च को उनके लिए उल्टी गिनती शुरू होगी।'' उन्होंने कहा कि जो लोग दंगा करेंगे उनकी कई पीढ़ियों से भरपाई करायी जाएगी क्योंकि चौराहों पर उनकी तस्वीरें लगा दी जाएंगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले चरण के मतदान में 58 सीटों पर भारी मतदान देखा गया है । उन्होंने यहां चंदौसी क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा भाजपा की डबल इंजन सरकार ने बहनों और व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान की है इसलिए लोग मतदान करने के लिए बाहर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार में लोगों को ‘डबल डोज' में राशन मिल रहा है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने पूछा कि यादव अपने इत्र व्यावसायी मित्र का नाम सुनकर नाराज हो जाते हैं क्योंकि उन्हें डर है कि सच्चाई बाहर आ जाएगाी। वह सपा के विधानपरिषद सदस्य पुष्पराज जैन पम्मी की ओर इशारा कर रहे थे जिनके व्यावसायिक परिसरों पर आयकर विभाग के छापे पड़े थे। योगी ने कहा , ‘‘ इत्र वाले मित्र हों या माफिया हो या शफीकुर रहमान वर्क जैसा तालिबानी सोच रखने वाले, इनके लिए बुलडोजर की आवश्यकता है । जो लोग अव्यवस्था फैलाएंगे उनके लिए सरकार का बुलडोजर सदैव खड़ा रहेगा ।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static