मामूली बात के चलते युवक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 12:44 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को दबंगों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई करना जरुरी नहीं समझा। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर भारी जाम लगा दिया।

दरअसल मोहनलालगंज के कल्ली का रहने वाला 18 वर्षीय युवक श्रावन रविवार देर शाम को बाइक से निकला। रास्ते में युवक की दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। बता दें कि दूसरी बाइक पर सवार युवक नशे में धुत्त थे। टक्कर होने पर उन्होंने श्रावन को बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया। वहीं पास खड़े लोगों ने किसी तरह युवक को बचाया और जिला अस्पताल लेकर गए। जहां युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दूसरी तरफ पुलिस ने इस पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इस बात से गुस्साए ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। उनकी मांग है कि जब तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने के लिए मामला नहीं दर्ज कर रही है। वहीं पूरे मामले में कोतवाल भी अरोपी धीरेंद्र प्रताप द्विवेदी को बचाते नजर आए।मौके पर पहुंचे एसडीएम शैलेन्द्र प्रताप ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में आक्रोशित निवासियों को समझा बुझाकर शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।