घर में दबिश देने पहुंची पुलिस तो डर के मारे छत से कूदा प्रेमी युगल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2017 - 11:12 AM (IST)

मेरठः पुलिस का खौफ भले बदमाशों के मन में ना हो, लेकिन आज के मामले के अनुसार प्रेमी युग्ल में देखने को मिला है। ताजा मामला मेरठ का है। जहां पर पुलिस प्रेमी के घर दबिश देने आई। पुलिस को देख प्रेमी युग्ल ने डर के मारे छत से छलांग लगा दी। फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल घटना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की है। जहां शिवलोकपुरी निवासी गौरव का गाजियाबाद निवासी निशी उर्फ कोमल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कोमल के परिजनों के विरोध के बावजूद कुछ दिन पूर्व प्रेमी युगल घर से फरार हो गया था। बताया जाता है कि दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली थी। इसके बाद दोनों युवक के घर पर रह रहे थे।

लड़की के परिजनों ने गाजियाबाद थाने में युवक के खिलाफ उनकी बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी। बीते दिन लड़की के परिजन पुलिस के साथ युवक के घर आ धमके। पुलिस को देख प्रेमी युगल घबरा गया। घबराए प्रेमी युगल ने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इसके बाद युवती के परिजनों और पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

उधर, क्षेत्रवासियो के विरोध को देखते हुए पुलिस वापस लौट गई। युवक और युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि  पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले में जांच के आदेश दिए है ।