स्कूटी बनी विवाद का कारण, 2 पक्षों में जमकर चले लात-घूसे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 12:52 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब मामूली सेी बात पर शूरू हुई कहा-सूनी मारपीट में तबदील हो गई। जिसमें 6 लोग घायल हो गए। वहीं मामला अलग-अलग समुदाय का होने के कारण घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मामला देवबंद नगर के मीना बाजार का है। जहां पर बीते दिन को कुछ लोग किसी काम से बाजार गए थे। जिस दौरान उन्होंने एक दुकान के सामने अपनी स्कूटी खड़ी कर दी। जिस पर दुकान मालिक के बेटे ने ऐतराज जताया और वहां से वाहन को हटाने को कहा। जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी से बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट में तबदील हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए। मारपीट की घटना से वहां अफरा-तफरी मच गई और देखते ही देखते दुकानदार अपनी दुकानें बंद करने लगे।

मौके पर पहुंची पुलिस 
वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मारपीट की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। इतना ही नहीं थोड़ी ही देर बाद सभी व्यापारी कोतवाली पहुंचे और कार्रवाई की मांग करने लगे।

क्या कहना है पुलिस का ?
वहीं इस मामले में एसडीएम रामविलास यादव का कहना है कि वाहन खड़ा करने को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। जिसके बाद लोगों को समझाकर शांत कर दिया गया। किसी प्रकार का तनाव नहीं है। दोनों पक्षों की तहरीर मिल गई है, मामले की जांच की जा रही है। वहीं सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए बाजार में पुलिस ड्यूटी बढ़ा दी गई है।