बहु ने दे डाली सास को दर्दनाक मौत, वजह जान रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Saturday, Dec 30, 2017 - 02:51 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां सास-बहू के बीच का झगड़ा आखिरकार खूनखराबे तक जा पहुंचा। बहू ने चुपचाप क्षेत्र के मस्जिद के इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी और उसे हादसा दिखाने के लिए सास को छत से फेंक दिया। पति ने इमाम के साथ नाजाएज संबंधों का आरोप लगाते हुए पत्नी और इमाम के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक स्वार थाना क्षेत्र के पेड़ू गांव में 65 वर्षीय शेरबानों की 3 दिन पहले मौत हो गई, मौत की वजह छत से गिरना बताई जा रहा थी। वृद्धा का बेटा जुबैर देहरादून में पेंटिंग का काम करता है और उसकी पत्नी शहाना अपनी सास के साथ रहती थी। अक्सर सास-बहू के बीच झगड़े होते थे। इसी कड़ी को जोड़ते हुए 3 दिन के बाद जुबैर ने जब पत्नी से सख्ती से पूछा तो वो टूट गई और उसने सारा राज उगल दिया।

जुबैर के मुताबिक पत्नी शहाना ने कुबूला है कि उसके गांव की मस्जिद में इमामत करने वाले मोहम्मद अली के साथ नाजायज रिश्ते हैं और वो अक्सर लड़ाई-झगड़े खत्म करने के लिए उसे तावीज भी देता था। जुबैर ने आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर उसकी मां की हत्या कर दी और उसे हादसा दिखाने के लिए छत से फेंक दिया। जुबैर की तहरीर के आधार पर क्षेत्र की पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।