सम्भल: दबंगों के भय से पीड़ित ने मकान बिकाऊ के लगाए पोस्टर, क्षेत्र में चर्चा का बना विषय

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 05:59 PM (IST)

सम्भल: आये दिन मकान बिकाऊ है पलायन जैसी खबरों का मामला सामने आ रहे हैं ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला जनपद संभल के सराय तरीन हयातनगर में सामने आया है। यहां पर दबाव चलते पड़ोसी दबंग गंगाराम के परिवार के डर से घर के बाहर मकान बिकाऊ का पोस्टर लगाकर जिला अधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है। दबंगों से डर से वह पलायन करने पर मजबूर है।

पीड़ित परिवार के मुताबिक घर छोड़कर जाने इसके अतिरिक्त और कोई रास्ता उनके पास नहीं है क्योंकि आए दिन दबंगों द्वारा उन्हें डराया धमकाया जाता है। पीड़ित की मानें तो बेटा सफाई कर्मचारी है और वह इससे पहले जिला कलेक्ट्रेट पर एक कार्यालय में अटैच था गलत और फर्जी आरोप लगाते हुए लगातार धमकियां और फैसले के नाम पर ₹100000 की मांग की।  क्योंकि आए दिन दबंगों द्वारा उन्हें डराया धमकाया जा रहा है।  जान के खतरे का अंदेशा देखते हुए परिवार ने यह फैसला किया और घर पर बाहर मकान बिकाऊ का पोस्टर लगा दिया है जो की चर्चा का विषय बना हुआ है।

दबंगो से परेशान होकर बेनर लगादिया मकान बिकाऊ है सीएम योगी इंसाफ दिलाओ ,मोदी जी इंसाफ दिलाओ,जिलाधिकारी इंसाफ दिलाओ,एसपी इंसाफ करो बेनर लिखा है अधिकारियो से इन दबंगो की शिकायत है लेकिन पुलिस ने 107/16कर दी है लेकिन पीड़ित परिवार का आरोप है वह लोग लगातार उत्पीड़न कर रहे है और धमका रहे है।  परिजन मजबूर होकर यह कदम उठाया है अब सिर्फ मकान बेचकर जाना चाहता है यह फिर इंसाफ ,पीड़ित का परिवार की फर्जी नामो से शिकायत कर जगह जगह करता है और उसके बदले में मोटी रकम अवैध वसूली के मांग करता है अब देखना यह है कि प्रशासन किस तरह इस पर कार्रवाई करता है कैसे इस परिवार को इंसाफ मिलता है।

Content Writer

Ramkesh