पैसों के लालच में अंधा हुआ कलयुगी बेटा, मां को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 28, 2017 - 12:03 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटे ने प्रॉपर्टी और पैसों के लिए अपनी बूढ़ी मां की पीट-पीटकर हत्या कर डाली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मामला कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के आदर्श नगर कॉलोनी का है, जहां विजयपाल अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी पत्नी किशन बाला जिसकी उम्र 63 साल है और 2 बेटे संदीप वह पंकज भी साथ रहते हैं। विजयपाल दौराला शुगर मिल से रिटायर्ड हैं। पंकज अपने पैतृक गांव भूनी में खेती का काम करता था और जमीन के बंटवारे को लेकर मां से पंकज की काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था।

पंकज की अपनी मां के साथ कहासुनी हो गई और पंकज ने अपनी बूढ़ी मां को धक्का दे दिया जिससे वो गिर गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस हिरासत में लिए गए मां की हत्या के आरोपी को इस बात का बिल्कुल भी पछतावा नहीं है, उसने अपना जुर्म भी कबूला लिया है।

आरोपी बेटे का कहना है कि उसकी मां उसकी बात नहीं मान रही थी। इससे पहले भी 4 महीने तक उसने उसे कोई खर्चा नहीं दिया था, जिसके कारण अंदर ही अंदर पंकज अपने मां-बाप से खफा रहता था और बंटवारे की जमीन चाहता था। पुलिस ने आरोपी बेटे पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है ।