तंत्र-मंत्र के चलते तांत्रिक ने पत्नी की काटी गर्दन, दूर बैठकर करता रहा अजीबोगरीब हरकतें

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 03:41 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक व्यक्ति ने पूजा-पाठ और तंत्र मंत्र की सनक के चलते अपनी पत्नी की देर रात धारदार हथियार से गर्दन काट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को कमरे से बाहर निकाल कर सड़क पर डाल दिया और वहीं पर कुछ दूर खुद भी बैठकर अजीबोगरीब हरकत करता रहा। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार सुबह शव को कब्जे में लेकर हत्यारे पति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुरसा थाने के वल्लीपुर गांव के मजरे पनुआवार में गांव के रहने वाले कमलेश ने अपनी 40 साल की पत्नी कांति की देर रात बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी युवक पूजा-पाठ और तंत्र मंत्र में अपना अधिकतर समय दिया करता था। पूजा-पाठ और तंत्र मंत्र की सनक में पहले उसका अपने पिता से विवाद हुआ और विवाद में उसने अपने पिता पर देवी को प्रसन्न करने की बात कहकर हमला करके उसकी उंगली काट दी। पिता के मौके पर से चले जाने के बाद कमरे में अपनी पत्नी को बंद करके उसकी गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद आरोपी शव को कमरे से बाहर निकाल लाया और वहीं खुद बैठकर अजीबोगरीब हरकते करने लगा। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजा है। पुलिस पकड़े गए आरोपी युवक से हत्या की असली वजह जानने की कोशिश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static