दरिंदगीः नाबालिग को चारपाई से बांधकर पीट-पीट कर किया अधमरा

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2017 - 05:46 PM (IST)

आजमगढ़ः यूपी के आजमगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करती हुई दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग की कुछ दरिंदों ने चारपाई पर रस्सी से बांध कर बड़ी बेहरमी से पिटाई कर दी। इस घटना से लोगों में हड़कंप मच गया। इससे आक्रोशित लोगों ने मासूम की ऐसी हालत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि पूरा मामला आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामपुरा निवासी नौशाद अहमद के बेटे मोहम्मद सुहेल का है, जो कि कक्षा दूसरी में पढ़ता है। दरअसल वह अपना बुअा के यहां दुल्हन मोहल्ले गया हुआ था। जहां महज मामूली सी बात पर कुछ लड़को ने मिलकर मासूम को गाली देते हुए लाठी डंडो से पीटना शुरु कर दिया। जिससे उसके पूरे शरीर पर गहरे जख्म हो गए।

पीड़ित के पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने एक नामजद मो. इरफान पुत्र हाजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 323, 504, 506 दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

आजमगढ़ में इससे पहले भी सरायमीर थाना क्षेत्र में एक युवक पर चोरी का आरोप लगा कर करंट शार्ट देने का मामला सामने आया था। जिसके चलते किसी भी आरोपी पर कार्रवाई नहीं होने की वजह से लोगों में आक्रोश देखने को मिला था।