6 साल की मासूम को डंपर ने कुचला, तड़प-तड़प कर हुई मौत...CCTV में मंजर को देख लोगों की निकली चीखें

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 04:41 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एनएच 34 पर दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां तेज रफ्तार डंपर ने लखनऊ से अपने नाना के घर आई 6 साल की मासूम को कुचल दिया। घटना में बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

हादसा जिले में मौदहा कोतवाली क्षेत्र के नारायच गांव से एनएच 34 निकला हुआ। यहां एक अनियंत्रित डंपर ट्रक ने 6 साल की मासूम बच्ची को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्ची को रौंद कर भाग रहे ट्रक चालाक को बाइक सवारों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना का दर्दनाक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसको देख किसी का भी कलेजा मुंह को आ जाए।

ये भी पढ़ें... विवादों के बीच अखिलेश ने स्‍वामी प्रसाद मौर्य का सपा में बढ़ाया कद, बनाया राष्ट्रीय महासचिव
 

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पकड़े गए ड्राइवर के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। स्थानीय जमशेद अहमद, सिराजउद्दीन, नूर मुहम्मद ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि आए दिन हाईवे पर हादसे होते हैं, अगर प्रशासन डिवाइडर नहीं बनवा सकता तो कम से कम ब्रेकर बनवा दे, जिससे हादसों में लगाम लग सके।

वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश दिखाते हुए कहा कि एनएच पर आय दिन हादसे होते रहते हैं। लोगों ने मांग की है कि जब तक प्रशासन डिवाइडर नहीं बनवा देता तब तक सड़क पर ब्रेकर ही बनवा दे। इससे वाहन कम स्पीड में यहां से गुजरेंगे और हादसे भी नहीं होंगे। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj