कासगंज में डकैती के दौरान दो महिलाओं सहित 3 की हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 10:51 AM (IST)

कासगंजः उत्तर प्रदेश में कांसगज के सहावर क्षेत्र में सशस्त्र बदमाशों ने एक घर में डकैती के दौरान विरोध करने पर 3 महिलाओं सहित तीन लोगों की लाठी-डण्डों से पीट-पीटरकर हत्या कर दी। जबकि तीन को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार मध्यरात्रि के बाद सात-आठ बदमाशों ने अवंतीबाई नगर में रामकुमार पाल के घर पर लूटपाट के इरादे से धावा बोल दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने लाठी-डण्डों से परिजनों को मारापीटा। इस घटना में (70) वर्षीय चम्पादेवी,राजकुमार की पत्नी (48) वर्षीय माया देवी और (60) वर्षीय रामदासपाल की मृत्यु हो गई। इस घटना में घायल अजय ,आरती और राजकुमार को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करीब 400 ग्रामीण ने जमकर हंगामा किया। गांव में पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तीतर-बीतर किया।

सूचना पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने दिये। उन्होंने बताया कि पीड़ति परिवार मजदूरी कर अपना गुजर-बसर करते हैं। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Tamanna Bhardwaj