ड्यूटी के दौरान सिपाही ने चौराहे पर दरोगा को पिटा, निलंबित

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 06:25 PM (IST)

सीतापुरः कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन आए दिन कड़ा से कड़ा रूप अख्तियार कर रहा है। इसमें कोई हैरानी की बात नहीं मगर उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक खबर सामने आई जहां एक सिपाही ने ड्यूटी के दौरान दरोगा की बीच सड़क पर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं सिपाही ने दरोगा को थप्पड़ भी लगाया।

लॉकडाउन को लेकर चौराहे पर लगी थी ड्यूटी
बता दें कि मामला शहर कोतवाली इलाके का है। जहां कोविड-19 को लेकर दारोगा रमेश चौहान व सिपाही रामआसरे की ड्यूटी आरएमपी चौराहे पर लगाई गई थी। वाहनों की चेकिंग के दौरान दरोगा और सिपाही में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि सिपाही अपनी सारी मर्यादा पार कर गया और वह दरोगा रमेश चौहान की लाठियों से पिटाई करने लगा। बीच-बचाव कर रहे अन्य सिपाहियों ने जब रामासरे से लाठी छीन ली तो उसने दरोगा रमेश चौहान की थप्पड़ों से भी पिटाई शुरू कर दी। काफी देर बाद ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने सिपाही रामासरे पर काबू पाया।

विडियो हुआ वायरल
वहीं मामले की जानकारी होते ही शहर कोतवाल अंबर सिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को हिरासत में लिया। पूरे मामले को लेकर दरोगा रमेश चौहान ने सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं एसपी एलआर कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस घटना का वीडियो गाड़ी सवार एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया।

Author

Moulshree Tripathi