MBBS की परीक्षा के दौरान नकल करते 12 मुन्नाभाई दबोचे, ब्लूटूथ को अंडरवियर में छिपाकर कर रहे थे नकल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 11:23 AM (IST)

मुज़फ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में उस समय हड़कंप मच गया जब कॉलेज में एमबीबीएस की परीक्षा दे रहे 12 मुन्ना भाई नकल करते फ्लाईंग स्क्वायड की टीम द्वारा पकड़ लिए गए। टीम ने छात्रों से बरामद सभी वस्तुओं को सील करके यूनिवर्सटी भेज दिया है। वहीं छापेमारी की सूचना मिलते ही सीओ सिटी भारी फोर्स के साथ कॉलेज पंहुचे और मामले की जानकारी ली।  

दरअसल मामला जिले के जैन डिग्री कॉलेज का है, यहां मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के छात्रों की एमबीबीएस की परीक्षा चल रही थी। इसी दौरान मेरठ की फ्लाइंग स्कवायड टीम ने कॉलेज में छापेमारी कर दी। छापेमारी होते ही नकलचियों में हड़कम्प मच गया। टीम ने कक्ष में बैठकर परीक्षा दे रहे छात्रों की तलाशी ली तो सारे भेद खुलते चले गए। जिसमें एक दर्जन मुन्ना भाई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के जरिए नकल करते पकड़े गए। छात्रों द्वारा ब्लूटूथ को सिर की बिग ,बनियान और अंडरवियर में छिपाकर नकल की जा रही थी।

टीम ने सभी छात्रों से बरामद नकल सामग्री और छात्रों के पेपर को सील करके यूनिवर्सटी में भेज दिया है। वही टीम द्वारा की गई छापेमारी की सूचना मिलते ही सीओ सिटी भारी फोर्स के साथ कॉलेज पंहुचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कॉलेज प्रशासन द्वारा तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Ruby