अटल जी के अस्थि विसर्जन के दौरान पलटी नाव, बाल बाल बचे नेता, सांसद और विधायक

punjabkesari.in Sunday, Aug 26, 2018 - 01:20 PM (IST)

बस्तीः कुआनों नदी के अमहट घाट पर अटल जी की अस्थि विसर्जन के दौरान अचानक नाव पलटने से हड़कंप मच गया। नाव पलटने से एसपी, डीएम, सांसद और विधायक नदी में गिर गए। मौके पर मौजूद आपदा प्रबंधन की टीम ने नदी में कूद कर रेस्क्यू कर किसी तरह से सभी की जान बचाई। 

बता दें कुआनों नदी में अस्थि कलश के विसर्जन के दौरान नदी में एक नाव लगाई गई थी, इसी नाव पर बैठ कर अस्थि का विसर्जन होना था। नाव पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापती त्रिपाठी, राज्यमंत्री सुरेश पासी, एसपी दिलीप कुमार, डीएम राजशेखर, सांसद हरीश दिवेदी, बीजेपी विधायक दयाराम चौधरी, अजय सिंह, रवी सोनकर,संजय जायसवाल समेत बड़ी संख्या में बीजेपी नेता नाव पर सावार हो गए, क्षमता से ज्यादा लोगों के नाव पर चढ़ने से नाव नदी में पलट गई।

वहीं नाव पलटने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। नदीं में एसपी दिलीप कुमार डूबने लगे। रेस्क्यू कर किसी तरह से उन की जान बचाई गई। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापती त्रिपाठी, सांसद हरीश द्विवेदी समेत सभी विधायकों को रेस्क्यू कर नदी से निकाला गया। इस वक्त नदी का जल स्तर भी काफी बढ़ा हुआ है। गनीमत रही की नाव नदी के बीच में नहीं पलटी वरना बड़ा हादसा हो जाता। 

Tamanna Bhardwaj