लॉकडाउन के दौरान चोर ने कुछ इस अंदाज में दिया वारदात को अंजाम, CCTV फुटेज देख लोगों के उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 11:01 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तरप्रदेश के हमीरपुर जिले में एक चोर की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसको देखने के बाद लोगों के होश ही उड़ गए। जहां एक ताले बंद दरवाजे में जरा सी जगह के सहारे एक अच्छा खासा नौजवान दुकान के अंदर दाखिल हुआ और वहां से नगदी और तमाम सामान लेकर फरार हो गया। हालांकि इस चोरी की खबर शायद वहां के मालिक को भी ना लग पाती अगर उस दुकान में सीसीटीवी कैमरा ना लगा होता। यह पूरी करतूत कैमरे में कैद हो गई और फिर उसके आधार पर पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी मुताबिक मौदहा कस्बे के पुराने डाकखाने के पास स्थित एक मकान में सुनील शिवहरे की ब्रेकरी की दुकान है। जहां बीती रात एक चोर ताले बंद दरवाजे से दुकान में दाखिल हुआ और वहां रखा सामान चोरी कर ले गया। लॉकडाउन की वजह से देर से दुकान मालिक सुनील शिवहरे सफाई करने दुकान पर पहुंचा तो वहां रखी गोलक को खुली देख भौचक्का रह गया, उसने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

बता दें कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने पर चोर की करतूत देखी तो हैरत में पड़ गई। हालांकि तस्वीर के आधार पर चोर की पहचान विवेकानंद स्कूल के पास रहने वाले मनोज पुत्र बद्री के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

Anil Kapoor