दुर्जनपुर हत्याकांड: न्याय की मांग को लेकर अनशन पर बैठा पीड़ित परिवार

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 04:37 PM (IST)

बलिया: जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में पिछले माह एक सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान एक व्यक्ति की हत्या के मामले में पीड़ित के परिजनों ने रविवार को न्याय की मांग को लेकर अनशन शुरू कर दिया।

बैरिया क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में पिछले 15 अक्टूबर को एक सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान जयप्रकाश पाल की हत्‍या कर दी गई थी। उन्‍होंने बताया कि जयप्रकाश की पत्नी धर्मशीला देवी ने परिवार की आठ महिलाओं और पुरूषों के साथ आज अपनी विभिन्न मांगों को लेकर अनशन शुरू कर दिया।

धर्मशीला देवी ने पत्रकारों से कहा, ''मेरी मांग है कि घटना के समय वायरल वीडियो फुटेज की निष्पक्षता पूर्वक जांच कर दोषियों के विरूद्ध रासुका के तहत कार्रवाई की जाए।'' उनका कहना है कि घटना के बाद प्रशासन ने परिवार को सांत्वना दी थी और उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया था लेकिन डेढ़ माह बीत जाने के बाद तक मांगे पूरी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इसके बाद उनके विरुद्ध फर्जी मुकदमा कायम कर दिया गया।

पुलिस उपाधीक्षक राजेश तिवारी ने बताया कि इस मामले में सभी नामजद आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। अज्ञात आरोपी के विरुद्ध विवेचना के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static