ई-कॉमर्स कंपनियां देश में फैला रही हैं आर्थिक आतंकवाद, व्यापारियों को लगा रही चूना: संजय पटवारी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 12:26 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय पटवारी ने मंगलवार को देश में ई-कॉमर्स के माध्यम से कारोबार कर रही विदेशी कंपनियों पर आर्थिक आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसे किसी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता।                     

इन ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा देश में फैलाये जा रहे आर्थिक आंतकवाद के खिलाफ कांफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) तथा उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री के लिए एक ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पटवारी ने कहा कि यह कंपनियां ई-कॉमर्स एक्ट का पालन नहीं करते हुए सरकार और देश के व्यापारियों को चूना लगा रही हैं।                   

हमारी मांग है कि कंपनियों से ई-कॉमर्स एक्ट का पालन कराया जाएं और एक्ट की परिधि में लाया जाए। इन कंपनियों को देश से बाहर किया जाए और प्रधानमंत्री की स्वदेशी को अपनाने और बढ़ावा देने की जो मंशा है उसे बढ़ावा दिया जाए। ‘‘ मेक इन इंडिया'' के नारे को साकार रूप दिया जाएं।  ज्ञापन देने वालों में कैट के जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह, व्यापारी सेना के जिलाध्यक्ष शकील खान, महानगर अध्यक्ष पंकज शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष अमित बंटी खटीक, आदि शामिल रहे।

Umakant yadav