तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर,  महिला की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 04:35 PM (IST)

 बागपतः उत्तर प्रदेश में बागपत के सिंघावली अहीर क्षेत्र में एक कार एवं ई रिक्शा की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।   

पुलिस सूत्रों के अनुसार क्षेत्र के पुठड़ गांव निवासी सरेस पत्नी चंद्रपाल अपने रिश्तेदार नरेश निवासी हापुड़ और सत्यवीरी, पूजा, यश और निखिल पुत्र सत्ते के साथ कल फतेहपुर गांव मे शादी समारोह में पुलिस सूत्रों के अनुसार क्षेत्र के पुठड़ गांव निवासी सरेस पत्नी चंद्रपाल अपने रिश्तेदार नरेश निवासी हापुड़ और सत्यवीरी, पूजा, यश और निखिल पुत्र सत्ते के साथ कल फतेहपुर गांव मे शादी समारोह में गए थे। आज सुबह वह ई-रिक्शा में बैठकर वापस लौट रहे थे कि सराय कस्बे के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे 48 वर्षीय सरोज की मौके पर ही मृत्यु हो गई और दो बच्चो समेत पांच लोग घायल हो गए।  

सूत्रों ने बताया कि कार चालक टक्कर मारते ही मौके से फरार हो गया। घटना से आक्रोशित भीड़ ने मौके पर जमकर हंगामा किया और कार मे तोडफ़ोड़ कर कार के शीशे तोड़ डाले। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को पिलाना सीएचसी भेजा गया जहां से उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।  

Ruby