योगीराज में सुरक्षित नहीं बेटियां! ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा से ई-रिक्शा चालक ने की अश्लील हरकत

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 07:15 PM (IST)

सहारनपुर: योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों की दम भरती  नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला सहारनपुर का है। जहां ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ ई-रिक्शा चालक ने अश्लील हरकत की। इतना ही नहीं उसका अपहरण करने की भी कोशिश की, लेकिन छात्रा के शोर मचाने की वजह से वह नाकाम रहा।

मामला गंगोह क्षेत्र का है। यहां एक मोहल्ला निवासी 14 वर्षीय छात्रा सोमवार सुबह ट्यूशन पढ़कर वापस घर लौट रही थी। वहीं रास्ते में एक सुनसान गली में एक ई रिक्शा चालक ने उसके साथ अश्लील छेडछाड की। जिसके चलते छात्रा ने इसका विरोध किया। ऐसे मे आरोपी ने ई रिक्शा में छात्रा को खींचकर उसके अपहरण का प्रयास किया। छात्रा ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मोहल्ले के लोगों को आता देख आरोपी फरार हो गया। वहीं इस दौरान छात्रा किसी तरह घर पहुंची। उसने घर पहुंचकर परिजनों को सारी आपबीती सुनाई। 

परिजनों के मुताबिक, उन्होंने कोतवाली में नामजद तहरीर दे दी है। इस बारे में कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। उन तक अभी तहरीर नहीं पहुंची है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
 












 

Tamanna Bhardwaj