अमेठी में तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2022 - 12:54 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में  बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस हादसे में 6 लोग घायल भी हुए है। 

जिले के मॉडल थाना क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर स्थित त्रिसुंडी के पास बीती रात लगभग ढाई बजे प्रतापगढ़ से सुल्तानपुर की तरफ जा रहे ई रिक्शा को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन की मौत हो गई जबकि छह घायल हो गए। एक मृतक की पहचान सुल्तानपुर जिले के राजेंद्र निषाद पुत्र भुट्टू (22) के रूप में हुई है जबकि दो अज्ञात हैं । आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए सु्ल्तानपुर जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों में सुल्तानपुर के पांचोपीरन के रहने वाले राजेन्द्र की ही पहचान हो सकी है। बाकी दोनो मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। 

तीन लोगों की हुई मौत
वहीं घायलों में रोहित निषाद, लल्लू निषाद,शुभम निषाद,राजवंत निषाद, राधा सोनी सुल्तानपुर के रहने वाले हैं जबकि विपिन अम्बेडकर नगर कुसुम गोंडा जिले की बताई जा रही है. वहीं डॉक्टरों के अनुसार दो घायलों के फ्रैक्चर हुआ है अन्य पांच की हालत सामान्य बताई जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static