बैंक में लगातार लाइन में लगने से बुजुर्ग की बिगड़ी तबीयत, हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2016 - 03:16 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में नोट बदलने के लिए लाइन में लगे एक बुजुर्ग की दिल के दौरे से मौत हो गई। मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर का है। जहां पर लंबे समय से लाइन में लगे रहने के बाद 60 साल के एक बुजुर्ग की दिल को दौरा पड़ने से मौत हो गई।

सीने में दर्द की वजह से हुई मौत
पुलिस ने मृतक के परिजनों के हवाले से बताया कि किदवई नगर में रहने वाला अजीज अंसारी (60) सुबह करीब साढ़े 6 बजे गोलाकुआं स्थित एसबीआई बैंक के बाहर लाइन में लग गया था। इससे पहले भी वह 3 दिन से नोट बदलने के लिए बैंक आ रहा था, लेकिन उसका नंबर नहीं आ रहा था। उसके रिश्तेदार मोहम्मद इलियास ने बताया कि सुबह लाइन में लगने के दौरान ही करीब 8 बजे अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। वह बैंक पहुंचा तो अजीज अंसारी सीने में दर्द की वजह से बेचैन हो रहे थे। इससे पहले की वह किसी डॉक्टर को बुलाकर उसे दिखाता, उसने दम तोड़ दिया।

क्या कहना के मृतक के रिश्तेदार का?
मोहम्मद इलियास ने बताया कि अजीज मूल रूप से दरभंगा बिहार का रहने वाला था। वह किदवई नगर में ही एक पावरलूम फैक्ट्री में काम करता था। पिछले 3 दिन से नोट बदलने की कोशिश कर रहा था। उसके मालिक ने उसे घर जाने के लिए जो पैसे दिए थे, वह 1000 और 500 के नोट थे।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें