बुजुर्ग पिटाई मामला: वीडियो साझा कर मुश्किल में फंसी बॉलीबुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 03:40 PM (IST)

गाजियाबाद/नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक बुजुर्ग मुसलमान की पिटाई का वीडियो साझा करने के मामले में बॉलीबुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक मनीष माहेश्वरी और अन्य के खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली है। शिकायत तिलक मार्ग पुलिस थाने में की गई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमें अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक मनीष माहेश्वरी और अन्य के खिलाफ तिलक मार्ग पुलिस थाने में शिकायत मिली है। मामले की जांच जारी है।'' शिकायत से जुड़ी विस्तृत जानकारी अभी मुहैया नहीं कराई गई।

बता दें कि सोशल मीडिया पर साझा की गई वीडियो में चार लोग एक बुजुर्ग मुसलमान को मारते, उनकी दाढ़ी काटते और उनसे ‘‘जय श्री राम'' बोलने के लिए कहते दिख रहे हैं। घटना गाजियाबाद के लोनी इलाके की है। गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि उसने इस कथित घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। घटना पांच जून की है लेकिन इसकी शिकायत दो दिन दिन बाद की गई।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि पीड़ित अब्दुल समद बुलंदशहर के निवासी हैं और सात जून को दर्ज कराई प्राथमिकी में उन्होंने जबरन जय श्री राम का नारा लगावाने या दाड़ी काटने का आरोप नहीं लगाया था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्विटर इंक, ट्विटर कम्यूनिकेशन इंडिया, न्यूज मंच ‘द वायर', पत्रकार मोहम्मद जुबेर, राणा अयूब, लेखिका सबा नकवी के अलावा कांग्रेस नेता सलमान निजामी, मश्कूर उस्मानी और शमा मोहम्मद के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static