कुल्हाड़ी से काटकर बुजुर्ग दंपति की हत्या, 4 साल के मासूम से पुलिस को मिले अहम सुराग

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2017 - 03:04 PM (IST)

बांदा: योगी सरकार दुरुस्त कानून व्यवस्था के चाहे लाख दावे कर ले, लेकिन फिर भी आए दिन बेखौफ बदमाश इसकी जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने खेत में बनी झोपड़ी में सो रहे एक बुजुर्ग दंपति की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। घटना के चश्मदीद गवाह 4 साल के बच्चे से पुलिस को अहम सुराग लगे हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने बताया कि रात अज्ञात बदमाशों ने भौठी के पुरवा बाराह में अपने खेत में बनी झोपड़ी में सो रहे बुजुर्ग दंपति छोटा कोल (60) और उसकी पत्नी भोंड़ी (56) की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से रक्त रंजित 2 कुल्हाड़ी बरामद की।

उन्होंने बताया कि बुजुर्ग दंपति अपने 4 साल के पोते के साथ रोजाना इसी झोपड़ी में सोया करते थे, सुबह ग्रामीणों ने बाबा के शव के नीचे दबे पोते को जीवित निकाला। बच्चे से हुई पूछताछ में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं, जल्दी ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। अपर एसपी ने बताया कि इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है, दंपति के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।