शराब पीने के लिए पैसे न देना बुजुर्ग पिता को पड़ा भारी, बेटे ने लाठी-डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 08:00 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर के जखौरा थानाक्षेत्र में शराब पीने के लिए रुपये न देने पर बेटे द्वारा अपने ही पिता की हत्या कर देने का मामला प्रकाश मे आया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि जखौरा थानाक्षेत्र के कारी गांव निवासी गेंदालाल (80) ने आज इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

परिजनों ने बताया कि गेंदालाल के सात बेटे हैं और इनमें से कमलेश सबसे छोटा है। वह शराब पीने का आदी है। मंगलवार देर शाम जब कमलेश घर आया तो उसने पिता से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। गेंदालाल के इनकार करने पर दोनों के बीच बहस हो गयी। इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि कमलेश ने गेंदालाल को लाठी डंडों से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल बुर्जुग की पत्नी मुन्नी अपने पति को चिकित्सालय उपचार के लिए लेकर गई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

मृतक की पत्नी मुन्नी देवी ने बताया कि उसके घायल पति ने मारपीट की बात बताई थी। शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। घटना को अंजाम देकर कमलेश मौके से फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। परिजनों ने बताया कि कमलेश नशे का आदी है और अकसर शराब पीने के लिए पैसे मांगता है तथा घरवालों से मारपीट करता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static