अधेड़ व्यक्ति को पेड़ में बांधकर जलाया, परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 01:43 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है।  जहां पर एक अधेड़ व्यक्ति को पेड़ से बांध दंबंगों ने जला दिया है। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। अधेड़ व्यक्ति की पहचान धर्मपाल थाना शीशगढ़ के ग्राम बरगवां गांव के रूप में हुई। वहीं परिजन ने हत्या का आरोप एक पड़ोसी पर लगाया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के थाना शीशगढ़ के ग्राम  बरगवां निवासी धर्मपाल 40 पुत्र झुन्डे लाल बीती रात्रि करीब 11 बजे से घर से अचानक लापता हो गया। धर्मपाल सुबह तक घर नही लौटा तो परिवार वालों  को चिन्ता हुई सुबह होते ही तलाश शुरू कर दी। इसी बीच गांव के पास जंगल में सेमल के पेड़ से एक अधजला शव बंधा मिला जिसकी  शिनाखत धर्मपाल के रूप में  हो हुई । प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही मौके पुलिस की टीम पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SP ग्रामीण राजकुमार ने बताया कि मामले की जांच के लिए कई टीम बना दी गई है। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने मुआयना किया। धर्मपाल की हत्या किस कारण से की गई है। कही किसी से कोई रंजिश तो नही चल रही है सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static