घर में सो रहे वृद्ध की गोली मार कर हत्या, गांव के ही दबंगों पर जताई जा रही आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 11:56 AM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश आए दिन अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले का है। जहां घर पर सो रहे एक वृद्ध को दबंगों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। आनन-फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला बहजोई थाना इलाके के किसौली गांव का है। यहां का निवासी राजेंद्र सिंह सोमवार रात को घर में सो रहा था। तभी कुछ हथियारों से लेस बदमाशों ने वृद्ध राजेंद्र सिंह के घर पर धावा बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान राजेंद्र सिंह ने उठकर देखा तो कुछ युवक घर में घुसे हुए थे। जिसके बाद उन्होंने राजेंद्र सिंह को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। वृद्ध ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

अचानक से गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर परिजन उठे, लेकिन तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर जा चुके थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। वहीं परिजनों ने इस वारादात में गांव के ही कुछ दबंगों के शामिल होने की आशंका जताई है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर गांव के 4 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।