बुजुर्ग महिला की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 10:01 AM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक बुजुर्ग महिला की हत्या की वारदात सामने आई है। जहां हत्यारों ने कुल्हाड़ी से बुजुर्ग महिला का गला काट कर उसे मौत के घाट उतारा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल महिला की हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक मामला शाहपुर थाना के बिछिया पीएसी कैंप के पास का है। जहां बुजुर्ग महिला भोली देवी की लाश उसके घर से मिली है। महिला की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की गई है। पुलिस मृतक महिला के बेटे, परिजनों के अलावा पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति रिटार्यड रेलवे कर्मचारी था। जिसकी मौत के बाद महिला अपने छोटे बेटे रंजीत कुमार के साथ घर में रहती थी। रंजीत नगर निगम में संविदा सफाईकर्मी है। जबकि बड़े बेटे की मौत के बाद उसकी पत्नी को रेलवे में नौकरी मिली थी। वहीं भोली देवी को पेंशन मिलती थी।

इस मामले पर एसपी विनय कुमार सिंह का कहना है कि घर में ही महिला की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्यारों ने कुल्हाड़ी से बुजुर्ग महिला का गला काट कर मौत के घाट उतारा है। ऐसे में किसी नजदीकी का हत्या में हाथ हो सकता है। पुलिस जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।