निकाय चुनाव: आरक्षण की स्थिति साफ होते ही बढ़ी चुनावी हलचल, टिकट पाने की लगी होड़

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 05:50 PM (IST)

फतेहगंज पूर्वी:  नगर पंचायत अध्यक्ष पद की सीट सामान्य होने से दावेदारों की लंबी लाइन है। सभी दलों के संभावित प्रत्याशी अपना अपना टिकट पक्का मानकर तैयारियों में लगे हैं। वहीं सभासद पद के प्रत्याशी भी नींद में रात रात भर जागकर खलल डाल रहे हैं। नगर निकाय चुनाव का आरक्षण जारी होने के बाद संभावित प्रत्याशी अपनी अपनी गोटी बिछाने में लग गए हैं।

नगर पंचायत अध्यक्ष पद की सीट इस बार भी सामान्य के खाते में गई है। जिससे सभी वर्गों के लोग अध्यक्ष पद पर अपनी अपनी किस्मत आजमाने की तैयारी में जुट गए हैं। सामान्य सीट होने पर भाजपा व सपा से टिकट पाने वालो को लंबी लंबी लाइन हैं जो सभी संभावित प्रत्याशी अपने अपने दलों के आला कमान नेताओं के यहां दस्तक दे रहे हैं। अध्यक्ष पद को भाजपा से सबसे प्रवलदारों में चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल, हरिओम त्रिवेदी, संजय पाठक का नाम प्रमुख माना जा रहा है। इधर, सपा से प्रबल दावेदारों में पूर्व चेयरमैन शब्बीर अहमद, एहसान अली, बब्लू अंसारी का नाम प्रमुख रूप से माना जा रहा है।

यहां यह भी बता दें कि अध्यक्ष पद को सपा व भाजपा में कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है। इन दोनो दलों के अलावा अध्यक्ष पद पर कई निर्दलीय प्रत्याशी भी चुनावी मैदान में उतरेंगे जो भाजपा व सपा का गणित भी बिगाड़ने का काम करेंगे। इधर, सभासद पद को संभावित प्रत्याशी पूरे मन से लोगों को लुभाने में लगी है जो रात रात भर जागकर प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static