चुनाव के बाद होगी ‘मोदी है तो मुमकिन है’ की जांच: सलमान

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 09:49 AM (IST)

फर्रुखाबाद: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नारे ‘मोदी है तो मुमकिन है‘ की जांच चुनाव बाद हो जाएगी। खुर्शीद ने मोहल्ला बढ़पुर में पत्रकार वार्ता में यह बात कही। उन्होंने कहा कि भारत की सुरक्षा पर प्रश्नचिह्न लगाने वाली भाजपा सरकार की विदाई ही कांग्रेस का लक्ष्य है। पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सोच भारतीयता की है और सत्ता में आने पर बीते 5 साल में हुए हर घोटाले की जांच होगी।

उन्होंने कहा कि जांच किसी को नीचा दिखाने के लिए नहीं होगी बल्कि दोषी को सजा दिलाने के लिए कराई जाएगी। राफेल सौदे का नाम लिए बिना खुर्शीद ने कहा कि कभी कहा जा रहा है कि फाइलें चोरी हो गईं तो कभी बताया जा रहा है कि दस्तावेजों को फोटोकॉपी करा ली गई। उन्होंने कहा कि इस बारे में अब सुप्रीम कोर्ट ही फैसला सुनाएगा। कांग्रेस नेता ने मोदी है तो मुमकिन है पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सब जानती है। प्रधानमंत्री स्पष्ट करें कि उनके दिल में क्या है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना बुलाए पाकिस्तान चले गए। नवाज शरीफ की मां को भेंट में शॉल दिया। खुर्शीद ने कहा कि चुनाव आ गया है तो मोदी खुलासा करें कि वह पाकिस्तान क्यों गए थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी कांग्रेस सरकार बनाना चाहती है ताकि प्रदेश का विकास हो सके। खुर्शीद ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने का भी स्वागत किया और कहा कि उनके आने से पार्टी को पुनर्जीवन मिल गया है।

Anil Kapoor