निकाय चुनावः सपा-भाजपा के लिए प्रतिष्ठा का विषय बनी अयोध्या सीट

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 03:01 PM (IST)

फैजाबादः नगर निगम अयोध्या की सीट को प्रतिष्ठा का विषय बना चुकी भाजपा जोर-शाेर से मैदान में उतर चुकी है। अयोध्या नगर निगम सीट से बीजेपी मेयर प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के समर्थन में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने अयोध्या की धर्म नगरी में भाजपा की भारी जीत के लिए दावा किया।

समर्थन करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी के मेयर प्रत्याशी के समर्थन में जो जनसैलाब दिखाई दे रहा है यह पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रति लोगों का विश्वास है। उपमुख्यमंत्री ने रोड शो के दौरान बीजेपी के पक्ष में जीत बताते हुए कहा कि जिस तरह से जनसैलाब उमड़ रहा है इससे लगता है कि अयोध्या की धरती पर बीजेपी के मेयर प्रत्याशी को मेयर घोषित कर दिया है।

वहीं उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए जितना काम किया है उसको देखते हुए केंद्र प्रदेश और प्रदेश की सभी सीटों पर नगर निगम में बीजेपी के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे। उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने बीजेपी के प्रत्याशी ऋषिकेश उपाध्याय के साथ कदम से कदम मिला कर रोडशो में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन किया। 

बता दें कि बीजेपी हाई कमान ने बड़ी जद्दोजहद के बाद अयोध्या से संघ के संबंध रखने वाले ऋषिकेश उपाध्याय को मेयर का प्रत्याशी चुना। जिसके बाद आज मेयर प्रत्याशी के समर्थन में अयोध्या फ़ैज़ाबाद की सड़कों पर नामांकन के दौरान सैकड़ो की संख्या में रोडशो किया गया।