कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद का ऐलान- सहारनपुर लोकसभा सीट से हर हाल में लड़ेंगे चुनाव

punjabkesari.in Tuesday, Dec 25, 2018 - 10:12 AM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं सहारनपुर के पूर्व विधायक इमरान मसूद ने सपा और बसपा महागठबंधन को ठगगठबंधन करार देते हुए ऐलान किया कि वे सहारनपुर लोकसभा सीट से हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। इमरान मसूद ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ लोकसभा चुनाव जरुरत लड़ेगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष की इस घोषणा की सपा नेता एवं विधान परिषद के सदस्य रहे उमर अली खान आदि नेताओं ने जमकर आलोचना की।

पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में भाजपा को कड़ी टक्कर देने वाले कांग्रेस के युवा मुस्लिम नेता इमरान मसूद ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए और किसी तरह का गठबंधन हो लेकिन, वह लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेगें। उन्होंने कहा कि उन पर मुस्लिम विरोधी होने और नगर निगम चुनाव में बसपा के फजलुर रहमान को हराने के जो आरोप विरोधी लगा रहे हैं, वे सही नहीं हैं, क्योंकि फजलुर रहमान मीट के कारोबारी हैं और जिलाधिकारी ने मतगणना में हेराफेरी कर जब उन्हें हराने का काम किया था तो, वह डर के मारे बगैर विरोध जताए मतगणना स्थल छोड़कर भाग गए थे।

इमरान मसूद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विपक्षी दलों के गठबंधन की क्या स्थिति होती है, यह वह नहीं जानते, लेकिन वह लोकसभा चुनाव जरूर। चुनाव से अलग करने अथवा उनका टिकट कटवाने की कोई भी साजिश और चाल कामयाब नहीं हो पाएगी। उल्लेखनीय है कि इमरान मसूद ने पिछले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विवादास्पद टिप्पणी की थी और लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को कड़ी टक्कर दी थी।

Anil Kapoor