चुनावी रंजिश: घर के बाहर खेल रहा बच्चा हुआ गायब, रात को खेत में इस हालत में मिली लाश

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 02:22 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में चुनावी रंजिश में कथित तौर पर 10 साल के एक बच्‍चे की हत्‍या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र के रफतपुर गांव निवासी नेम सिंह का बेटा गुरजीत रविवार को अपनी मां के साथ खेत में फसलों को पानी देने गया था। उन्होंने बताया कि मां पानी दे रही थी और गुरजीत पास में ही खेल रहा था कि अचानक वह लापता हो गया।



ये भी पढ़े...Ghaziabad News: अवैध संबंध छिपाने के लिए पिता-पुत्र ने मिलकर की महिला की हत्या, सड़क हादसा दिखाने के लिए रोड पर फेंकी लाश

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस के मुताबिक, आधी रात को पास के ही खेत में उसकी लाश पड़ी मिली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। गुरजीत के गले पर निशान है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने रात को ही मौके पर जाकर घटना की जांच पड़ताल की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि चुनावी रंजिश में बच्चे की हत्या की गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि नेम सिंह ने प्रधानी का पिछला चुनाव लड़ा था और 14 वोटों से हार गया था, जबकि गांव के ही मटरू आदि ने दूसरे प्रत्याशी को चुनाव लड़ाया था और इसी रंजिश में उसके बेटे की हत्या की गई है।

ये भी पढ़े...महाजागंज में रैली कर अपनी ताकत दिखाएंगे ओमप्रकाश राजभर, 2024 के चुनाव में BJP से हो सकता है गठबंधन

मृतक के दादा की तहरीर पर मामला दर्ज
वर्मा ने बच्चे के दादा के हवाले से बताया कि गांव के तीन लोगों से चुनाव को लेकर रंजिश है, जिसकी वजह से बच्चे की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि बच्चे के दादा की तहरीर पर संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Content Editor

Harman Kaur