किसी बड़ी अनहोनी का इंतजार कर रहा बिजली विभाग, सप्लाई देते समय दो लाइनकर्मी झुलसे

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 09:44 PM (IST)

कौशांबीः उतर प्रदेश के कौशांबी जनपद के कंडम ट्रालियों के भरोसे विद्युत विभाग किसी बड़ी अनहोनी की बाट जोह रहा है। सिराथू तहसील के कछुआ पावर हाउस में बिजली सप्लाई देते समय ट्राली में शॉर्ट सर्किट से आग लगने से दो लाइन कर्मी झुलस गए। जिसमें एक लाइन कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने प्राइवेट हॉस्पिटल में करा दिया। जहां उसका उपचार चल रहा है।

बता दें कि कंडम ट्रालियों के चलते आए दिन कोई न कोई घटना होती रहती है। अभी हाल ही में एक हफ्ते पहले एक लाइन कर्मी कंडम ट्राली में शार्ट सर्किट के चलते गंभीर रूप से झुलस गया था। वहीं आज ट्राली में शट डाउन देते समय विद्युत ट्राली में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। जिससे दो लाइन कर्मी गंभीर रूप से झुलस गए, जिसमें से रमेश कुमार को काफी चोटे आईं हैं। वहीं राकेश को हल्की चोटे हैं। दोनों युवको का प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 

वहीं आग लगी ट्राली में फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि कई बार कंडम ट्रालियों की शिकायत उच्चाधिकारियों से होने के बावजूद आज तक अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंगी। वहीं विद्युत विभाग की शिथिलता के चलते वह दिन दूर नहीं जब किसी बड़ी घटना से इंकार किया जा सके। वहीं शार्ट सर्किट की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी व सैनी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static