PF भुगतान की गारंटी मिलने पर बिजली कर्मचारियों ने योगी सरकार के प्रति जताया आभार

punjabkesari.in Sunday, Nov 24, 2019 - 02:14 PM (IST)

लखनऊः भविष्यनिधि के भुगतान की गारंटी मिलने से गदगद बिजली कर्मचारियों ने उत्तर प्रदेश सरकार के प्रति आभार व्यक्त करते हुये राजस्व में बढोत्तरी और उपभोक्ताओं सेवाओं में सुधार का वादा किया है।

उप्र पावर आफिसर्स एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष अवधेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में नौ सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल ने ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मुलाकात कर उनका आभार व्यक्त किया और उनके लगातार सकारात्मक रुख के लिए उनका धन्यबाद ज्ञापित किया।

उन्होंने कहा कि डीएचएफएल में जीपीएफ/ सीपीएफ की फंसी 2268 करोड़ रूपये की गारंटी लेने के लिये बिजली कर्मचारी प्रदेश सरकार के शुक्रगुजार है। लम्बी लड़ाई के बाद कार्मिको के हितों में जिस प्रकार मुख्यमंत्री और ऊर्जामंत्री ने सकरात्मक पहल कर विकल्प तलाशा वह सराहनीय है। सभी कार्मिक सरकार को आश्वस्त करते हैं कि वह पूरी लगन से बिजली निगमों को मजबूत करेंगे।

एसोसिएशन के सदस्यो से मुलाकात के बाद श्रीकान्त शर्मा ने कहा अब सभी कार्मिको को पूरी लगन व निष्ठा से उपभोक्ता सेवा में सुधार व 31 दिसम्बर 2020 तक विद्युत लाइन हानियों को 15 प्रतिशत तक लाने के लिए जुटना है और साथ ही राजस्व वसूली में बेहतर प्रयास कर कार्पोरेशन की वित्तीय स्थिति को मजबूत बनाना ही एक मात्र लक्ष्य होना चाहिए।


 

Tamanna Bhardwaj