दबंगों की दबंगईः टोल मांगने पर कर्मचारियों को जमकर पीटा, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 04:39 PM (IST)

सोनभद्रः योगी सरकार भले ही प्रदेश से गुंडा राज खत्म करने के लाख दावे कर ले, लेकिन बेखौफ दबंग सरेआम गुंडागर्दी करके सरकार के दावों को मुंह चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला सोनभद्र का है। यहां बेखौफ दबंगों ने टोल प्लाजा कर्मियों के साथ बुरी तरह मारपीट की है। वहीं यह सारी घटना टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी है। 

मामला जिले के रावर्टसगंज कोतवाली इलाके के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर स्थित टोल प्लाजा का है। यहां देर रात टोल प्लाजा कर्मियों ने वहां से गुजर रही गाड़ी सवार लोगों से टोल मांगा। इसी बात पर गाड़ी सवार दबंगों ने टोलकर्मियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं मारपीट करने वाले युवकों ने खुद को सदर के भाजपा विधायक भूपेश चौबे का रिश्तेदार बताया और ऑफिस में भी घुसकर तोड़फोड़ की।

वहीं टोल प्लाजा के मैनेजर ने पुलिस को इसकी लिखित तहरीर दी है। इस मामले में सीओ सदर ने बताया कि मारपीट करने वाले लोगों में से दो युवकों की पहचान अनिल पाठक और नीरज पाठक के रूप में हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 

Ruby