शर्मनाकः पुलिसकर्मियों ने मीट व्यापारी को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:56 AM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां  2 पुलिसकर्मियों पर एक मीट व्यापारी को पीटने का आरोप लगा है। जिसके चलते व्यापारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मृतक के गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया है। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। 

मामला बारादरी थाना क्षेत्र के शाहदाना इलाके का है। यहां मीट व्यापारी 14 जून को अपनी दुकान पर बैठा था। उसी दौरान एक पार्षद और 2 पुलिसकर्मियों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उसकी जेब में रखे 45000 भी लूट लिए। घायल अवस्था में मीट व्यापारी सड़क पर गिरा पड़ा था और उसके शरीर से कई जगह से खून निकल रहा था। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने तुंरत उसे अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने सड़क पर व्यापारी का शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों की मांग है कि मीट व्यापारी की मौत के जिम्मेदार पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज किया जाए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। जाम लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और तत्काल में 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

वहीं किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जब तक मीट व्यापारी का सुपुर्द-ए-खाक नहीं हो जाता तब तक पुलिस का कड़ा पहरा इलाके में रहेगा।


 

Tamanna Bhardwaj