शर्मनाकः युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने किया शारीरिक शोषण

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 07:00 PM (IST)

हरदोईः प्रदेश सरकार महिलाओं के साथ होने वाली रेप की घटनाओं को अंजाम देने वालों पर कितनी भी सख्ती बरत ले, लेकिन ऐसी घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला हरदोई जिले का है। जहां करीब 2 महीने पहले एक युवती के साथ पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। बताया जाता है मोहल्ले वालों की पंचायत में यह फैसला हुआ कि वह युवक युवती के साथ शादी कर लेगा। जिसके बाद वह लगातार पीड़िता के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा।

मामला कोतवाली संडीला क्षेत्र का है। यहां युवती के साथ पड़ोस के ही रहने वाले यूसुफ नाम के व्यक्ति ने पहले तो जबरन रेप किया और उसके बाद घटना का पता चलने पर आसपास के लोगों ने मामले को आपस में ही निपटा दिया। लोगों ने लड़के से रेप पीड़िता की शादी करवा देने की बात कह कर मामले को पुलिस में जाने से रुकवा दिया। जिसके बाद युवक लगातार करीब 2 महीने से शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक शोषण कर रहा था, लेकिन शादी की बात कहने पर अब वह उसे धमका रहा है।

इतना ही नहीं उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। जिससे परेशान होकर अपने बुजुर्ग पिता के साथ पीड़िता गुहार लगाने के लिए पहले तो कोतवाली गई जब वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई तो पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह से न्याय की गुहार लगाई है। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली संडीला इंस्पेक्टर को जांच सौंप दी है और तत्काल कठोर कार्रवाई करने के निर्देश भी दे दिए हैं। 

Tamanna Bhardwaj