शर्मसार: शौच के लिए गई नाबालिग लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप; पीड़िता की मां को बुरी तरह पीटा...3 आरोपी हिरासत में

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 09:10 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। बिसौली थाना क्षेत्र में शौच के लिये खेत में गई एक किशोरी के साथ 6 लोगों ने कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: BJP सरकार पर गरजे सपा नेता Shivpal Singh Yadav, बोले- चुनाव लड़ने से रोक रही BJP, अफसर लूट रहे पैसा


बता दें कि बुधवार को मिली तहरीर के आधार पर पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की रात बिसौली थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय एक लड़की अपनी माँ के साथ घर से कुछ दूरी पर खेत में शौच के लिये गयी थी। तहरीर के अनुसार, इसी दौरान आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और विरोध करने पर उन्होंने पीड़िता की माँ को मारा-पीटा जिससे वह बेहोश हो गयी। तहरीर के अनुसार, आरोपी किशोरी को नजदीक में स्थित एक सुनसान जगह ले गये और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि लड़की के चीखने-चिल्लाने पर लोग मौके पर पहुंचे और कुछ आरोपियों को पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar: लालची दूल्हे को दहेज में ट्रैक्टर की मांग करना पड़ा भारी, नाराज दुल्हन पक्ष ने पूरी बारात को बनाया बंधक


पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने इसरार नामक एक आरोपी को हिरासत में ले लिया था और कुछ देर बाद मामले के दो अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कुल 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फरार अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी है।

Content Writer

Mamta Yadav