शर्मनाक: 60 साल के व्यक्ति ने 3 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 12:48 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही प्रदेश में कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करे लेकिन प्रदेश में महिलाएं बच्चियां सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही ताजा मामला बाराबंकी जनपद से सामने आया है। जहां पर एक 60 साल के व्यक्ति ने एक तीन साल की बच्ची को हवस का शिकार बना डाला। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को दुकान से समान दिलाने के बहाने ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया। 

जानकारी के मुताबिक मामला थाना असन्दरा के मिर्चियां गांव का है जहां पर तीन साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी ने बच्ची को दुकान से समान दिलाने के बहाने ले गया। जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि असन्दरा के मिर्चियां गांव में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static