शर्मनाक: सिपाही ने किया यूपी पुलिस को शर्मसार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2015 - 07:53 PM (IST)

मऊ(जाहिद इमामू): प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का राग अलापने वाले देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री की पोल एक शराबी सिपाही ने खोल कर रख दी। इस शराबी सिपाही ने नशे में धुत होकर पुलिस की गरिमा को तार तार करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी और भरी जनता के सामने नंगा नाच शुरू कर दिया। शराबी सिपाही की इस करतूत पर जनता भी ‘थूक’ रही है। जब मीडिय़ा वालों ने कवरेज करना चाहा तो सिपाही ने उन्हें भी अनाप-शनाप बोला। 
 
ताजा मामला प्रदेश के मऊ जिले का है। मऊ जिला अस्पताल में एक सिपाही शराब के नशे में धुत होकर अपना होश खो बैठा और आमजन के सामने ही अपनी पैंट उतारकर हाथ में लेकर चलने लगा और लोगों के सामने प्रदर्शन करने लगा। इतनी ही नहीं लोगों के सामने गाना गाया और मीडिय़ा को धमकी दे डाली। इस घटना से जिला अस्तपाल में सनसनी मच गई। यूपी पुलिस का ये शराबी जवान लोगों के लिए कौतुहल का विषय बना हुआ है। बताते चलें कि ये सिपाही जिसने यूपी पुलिस को शर्मसार किया है ये मऊ जनपद के सरायेल्ख्न्सी थाना पर तैनात है। जिसका नाम बलवंत प्रसाद है। 
 
प्रदेश में अगर सिपाही ही इस तरह नंगा नाच करते हुए घूम रहे हैं तो प्रदेश की कानून व्यवस्था किस ढंग से चल रही है इसका अंदाजा आप स्वम्ं लगा सकते हैं।