शर्मनाकः अटलजी की अस्थि कलश यात्रा में बीजेपी विधायक ने दी भद्दी-भद्दी गालियां

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 05:44 PM (IST)

बहराइचः अपने पाक-साफ "चाल - चरित्र और चेहरा" का दावा करने वाली भाजपा के विधायक अपने आचरण से कितना गिर जाएंगे, इससे बड़ा उदाहरण शायद ही आपको देखने को मिलेगा। दरअसल भारत रत्न अटल विहारी वाजपेयी के अस्थि विसर्जन कलश यात्रा का मौका था। यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं समेत तमाम राष्ट्र भक्त पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को नम आंखों से अश्रुपूरित श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद थे। 

भीड़ में मौजूद हर शख्स भारत रत्न के यादों में खोया हुआ था। इतने में अचानक क्या हुआ किसी को नही मालूम, अगर मालूम चला तो सिर्फ स्थानीय विधायक पण्डित राम फेरन पाण्डेय के मुखार बिन्दु से हो रही गालियों की बौछार का। जिसे सुनकर मौजूद लोगों का चेहरा शर्म से झुक गया। इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक काले छाते के नीचे वाजपेयी जी की कर्म भूमि बलरामपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुने गए दद्दन मिश्रा और श्रावस्ती विधानसभा के विधायक पण्डित राम फेरन पाण्डेय खड़े हुए हैं। इस दौरान विधायक अपने ही कार्यकर्ताओं पर गालियों की बौछार कर रहे हैं। 

गालियां इतनी भद्दी कि आपको सुनाई भी नहीं जा सकती। वहीं बेशर्मी की दूसरी तस्वीर भी सामने आई जिसमें स्थानीय सांसद दद्दन मिश्रा अपने गालीबाज विधायक को समझाने के बजाय उसकी गालियों पर ठहाका लगा रहे हैं। विधायक और सांसद शायद यह भी भूल गए कि वह किसी शोकाकुल कार्यक्रम में खड़े हैं। अपने ठहाके के माध्यम से सांसद जी शायद यही कह रहे हैं कि जियो मेरे विधायक तूने पढ़ाई में तो नहीं मगर गाली में जरूर पीएचडी कर रखी है। 
 

Ruby