शर्मनाकः चचेरा भाई 9 माह तक किशोरी से करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 11:03 AM (IST)

फर्रुखाबाद(दीलिप कटियार): फर्रुखाबाद में एक किशोरी से उसका चचेरा भाई तमंचे के बल पर धमका कर नौ माह तक दुष्कर्म करता रहा। किशोरी के गर्भवती होने पर जब उसकी मां ने पूछताछ की तो असलियत सामने आई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल टकोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी की मां के अनुसार उसकी बेटी घर पर पिता के साथ अकेली रहती थी। वह बीते 4 महीने से अपनी रिश्तेदारी में मैनपुरी में रह रही है। इस दौरान किशोरी का चचेरा भाई घर पर आता-जाता रहा। मौका पाकर वह करीब नौ महीने से किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
इससे वह गर्भवती हो गई। किशोरी के पिता ने 2 दिन पहले रिश्तेदारी से उसको घर बुलाया। घर आने के बाद उसने किशोरी के शरीर में परिवर्तन देखा तो उससे पूछताछ की। किशोरी ने उसे पूरा घटनाक्रम बताया। किशोरी के अनुसार, आरोपी ने शिकायत करने पर उसकी हत्या कर शव को गायब करने की धमकी दी थी जिससे वह डर गई थी।

पीड़िता की मां ने चचेरे भाई पर कराया केस दर्ज
किशोरी की मां का आरोप है कि उसने अपने जेठ से इसकी शिकायत की तो उसने उसके जानवरों वाले खूंटे उखाड़ कर फेंक दिए। उसे पुलिस से शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। मंगलवार को किशोरी की मां ने अपने जेठ के लड़के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
पुलिस ने आरोपी की तलाश में छापा मारा, पर आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी पर दवाब बनाने के लिए उसके पिता और भाई को हिरासत में लिया है। कोतवाल संजीव राठौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।