शर्मनाक: स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा को दरिंदों ने अगवा कर किया गैंंगरेप

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 06:29 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पर स्कूल जा रही जा रही नाबालिग छात्रा को अगवा कर बाइक सवार युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। गंभीर हालत में छात्रा को स्कूल में छोड़ कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित छात्रा किसी तरह गंभीर हालत में घर पहुंची। आप बीती परिजनों को सुनाई। आनन-फानन में परिजनों ने मामले की जानकरी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। यहां पर हाईस्कूल में पढऩे वाली छात्रा को दो युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और चार घंटे बाद छात्रा को स्कूल के पास छोड़कर फरार हो गए।  घटना के बाद छात्रा किसी तरह से अपने घर पर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। परिजनों ने मामले में दो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला संज्ञान में आते ही तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static