शर्मनाकः बदमाशों ने 70 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 04:14 PM (IST)

कन्नौजः जिले के मानीमऊ क्षेत्र के नेरा गांव मे 70 वर्षीय महिला के साथ बदमाशों ने लूटपाट के इलाके से कथित तौर पर मारपीट की। महिला के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि इस मामले में पहले सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आई थी लेकिन जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी बदमाशों ने हमला किया है।

इस मामले में कन्नौज के कोतवाली थाना प्रभारी विकास रॉय का कहना है कि महिला सोने के कुंडल पहनकर घर के बाहर सोई हुई थी, संभवत: बदमाशों में कुंडल छीनने के प्रयास में मारपीट की होगी। उन्होंने बताया कि महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से उसे कानपुर के हैलट अस्पताल भेज दिया गया था। 

रॉय ने कहा कि महिला के पुत्र ने अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। मानीमऊ चौकी इंचार्ज गौरव कुमार को महिला से पूछताछ व जांच के लिए कानपुर भेजा गया है। इस बारे में अपर पुलिस महानिदेशक, कानपुर, भानु भाष्कर ने बताया कि महिला कानपुर के अस्पताल में भर्ती है, पहली प्राथमिकता उसको बचाना है उसके बाद उनका बयान लिया जायेगा।

वर्मा ने बताया कि पुत्र की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार बात सामने की बात प्रकाश में आई थी लेकिन जांच में सामूहिक बलात्कार की घटना सही नहीं निकली, अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static