शर्मनाकः गन्ने का लालच देकर 7 साल की बच्ची से रेप, 11 साल का है आरोपी

punjabkesari.in Monday, Dec 25, 2017 - 01:31 PM (IST)

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में रिश्ते व इंसानियत पर से भरोसा उठने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 7 साल की मासूम को गन्ने का लालच देकर हवस का शिकार बना लिया गया। हैरानी की बात है कि यह घिनौना काम उसे के रिश्ते में लगते 11 साल के भाई ने किया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत के साथ-साथ सन्न कर देने वाला माहौल बना हुआ है।

फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित बच्ची को भी मेडीकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक घटना पूरनपुर कोतवाली की है। जहां बलात्कार के बाद जब पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची तो अपने माता-पिता को पूरी बात बताई। पीड़ित के परिजन मजदूरी का काम कर घर का गुजारा चलाते है। जिस समय यह घटना हुई वह घर से बाहर काम पर गए हुए थे। एेसे में आरोपी नाबालिग ने बच्ची को गन्ना खिलाने का लालच देकर घर के बाहर ले जाकर दरिंदगी को अंजाम दे दिया। जिसके बाद वह खून से लथपथ बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

जैसे-तैसे वह घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने भी तुरंत इस घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में मेडीकल और हालत के चलते भर्ती कराया है।

वहीं इस मामले में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र यादव का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है। इस संबंध आरोपी के परिजनों से बात की गई है। फिलहाल वह इस आरोप का सिरे से नाकार रहे है। जब तक आरोपी गिरफ्त में नहीं आ जाता कहा नहीं जा सकता। जल्द ही इस मामले पर से पर्दाफाश हो जाएगा।