शर्मनाक: टॉफी का लालच देकर मासूम के साथ रेप का प्रयास, शोर मचाने पर दरिंदों ने कर दी हत्या

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 05:44 PM (IST)

मुजफ़्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार सुबह एक चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास के बाद हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी बच्ची को टॉफी का लालच देकर एक निर्माणधीन मकान पर ले गया जंहा आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया बच्ची द्वारा शोर मचाने पर आरोपी ने बच्ची का मुंह बंद कर दिया जिससे बच्ची का दम घुटने से मौत हो गई। आरोपी ने जुर्म को छिपाने के लिए बच्ची की लाश को मकान में बने टॉयलेट टेंक में डालकर कर बंद कर दिया।
PunjabKesari
बता दें कि कि ममाला मुजफ़्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र के जन्नाताबाद इलाके का है। यहां पर 5 मार्च की दोपहर एक चार साल की बच्ची अचानक गायब हो गई।  कई घंटो के बाद जब बच्ची का कोई अता पता नहीं लगा तो स्थानीय पुलिस स्टेशन पर बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराइ गई। 6 मार्च की शाम पुलिस ने जन्नताबाद के एक निर्माणाधीन मकान के टॉयलेट टेंक से बच्ची की लाश को बरामद कर लिया। पुलिस ने निर्माणाधीन मकान मालिक दिलशाद और मकान पर राजमिस्त्री का काम कर रहे अफजाल नाम की व्यक्ति से सख्ती से पूछताछ की तो अफजाल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया की वह 5 मार्च को बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने निर्माणाधीन मकान पर ले गया और वंहा बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास किया।  उसने बताया कि जब बच्ची शोर मचाने लगी तो उसने बच्ची का मुंह बंद कर दिया जिससे बच्ची का दम घुटने की वजह से मौत हो गयी। उसके बाद उसने बच्ची की लाश को मकान के टैंक में डाल दिया।
PunjabKesari
एस पी देहात अतुल श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुजफ़्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र से 5 मार्च को एक चार साल की बच्ची अचानक गायब हो गयी थी जिसमे तत्काल पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी 6 मार्च को एक मकान के टेंक से बच्ची की लाश बरामद हुई थी। बच्ची की गुमशुदगी में जो अभियोग पंजीकृत किया गया था उसी में अभियोग 302 /201 आई पी सी में तरमीम कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि उस मकान में राज मिस्त्री का काम करने वाले दोनों की संलिप्त सामने आई इस मामले में दोनों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की।  अफजल नाम के व्यक्ति ने बताया बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने निर्माणाधीन मकान पर ले गया और वंहा बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया बच्ची द्वारा शोर मचाने पर आरोपी अफजल ने बच्ची का मुंह दबा दिया। उन्होंने बताया पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static